खूबसूरत फिगर की मालकिन है यह अभिनेत्री, 3 साल के लिए फिल्मी दुनिया से बैन हो गई थी

दोस्तों आज हम आपको दक्षिण भारत की एक ऐसी खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिस पर 3 साल के लिए फिल्म इंडस्ट्री से प्रतिबंध लगा दिया गया था, आइए जानते हैं इसके बारे में।

Google.com

आज हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम 'निकिता ठुकराल' है। निकिता ठुकराल दक्षिण भारत की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। यह मुख्य रूप से कन्नड़ भाषा की फिल्मों में काम करती है। उन्होंने अपने करियर में कन्नड़ फिल्म उद्योग को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।

Google.com

दोस्तों इन्हे फिल्मों से 3 साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया था। प्रतिबंधित होने का कारण यह था कि अभिनेत्री का कन्नड़ फिल्म उद्योग में एक प्रसिद्ध अभिनेता दर्शन के साथ संबंध था। यह जानने के बावजूद कि दर्शन शादीशुदा है, उसका उसके साथ अफेयर था।

Google.com

यह बात दर्शन की पत्नी को पता चला तब दर्शन की पत्नी ने निकिता पर कई गंभीर आरोप लगाए और उसके खिलाफ आवाज उठाई। इन आरोपों के कारण, निकिता को कन्नड़ प्रोडक्शन एसोसिएशन द्वारा फिल्म उद्योग से 3 साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया था। हालांकि, अब अभिनेत्री फिल्म उद्योग में वापस आ गई है।

Google.com

दोस्तों, हमें उम्मीद है कि आपको यह पसंद आया होगा, तो आप इसे लाइक और शेयर करें, साथ ही कमेंट बॉक्स पर अपने कमेंट जरूर बताएं, धन्यवाद।

Post a Comment

0 Comments